Monday 11 February 2013

ग्यारवाँ ख़त .......Valentine special..........

सुना है आज .....promise day है.......वैसे तुमसे वादे तो उसी दिन के है......जब से मैंने यह सोचा था..........कि जिन्दगी तुम्हारे साथ जीनी है..........कुछ वादे तो तुमसे हमेसा रहंगे.....मेरा वादा है कि .......मैं हमेसा तुम्हारे साथ रहूंगी......मेरा वादा है कि......तुम्हारे हर फैसले में तुम्हारा साथ दूंगी......मेरा वादा है कि.........तुमसे जुड़े हर रिश्ते को दिल से अपना मानूगी.......मेरा वादा है कि.....अपना हर वादा निभाउंगी.....मेरा वादा है तुमसे भी जयादा तुमसे प्यार करुँगी..........................!!!!                     
                                                                             आहुति 

 

10 comments:

  1. आपकी इस उत्कृष्ट प्रविष्टि कि चर्चा कल मंगलवार 12/213 को चर्चा मंच पर राजेश कुमारी द्वारा की जायेगी आपका वहां स्वागत है

    ReplyDelete
  2. खुबसूरत एहसास कसक लिये आपकी अभिव्यक्ति सदा सोचने पर मज़बूर करती है

    ReplyDelete
  3. ग्यारवाँ ख़त .......Valentine special..........
    सुना है आज .....promise day है.......वैसे तुमसे वादे तो उसी दिन के

    है..(हैं .)...जब से मैंने यह सोचा था..........कि जिन्दगी तुम्हारे साथ जीनी

    है..........कुछ वादे तो तुमसे हमेसा (हमेशा )रहंगे.(रहेंगे )...मेरा वादा है

    कि .......मैं

    हमेसा (हमेशा )तुम्हारे साथ रहूंगी......मेरा वादा है कि......तुम्हारे हर

    फैसले में

    तुम्हारा साथ दूंगी......मेरा वादा है कि.........तुमसे जुड़े हर रिश्ते को दिल

    से अपना मानूगी.(मानूँगी )......मेरा वादा है कि.....अपना हर वादा

    निभाउंगी.....मेरा वादा है तुमसे भी जयादा(ज्यादा ) तुमसे प्यार

    करुँगी..........................!!!!

    बढ़िया मज़मून है ख़त का .प्रेम दिवस पर उच्च संकल्प .

    ReplyDelete
  4. hope u get a positive reply to ur khat..:)

    ReplyDelete
  5. दो जिंदगी को बांधे रखने का धागा है ये वादे ,बढ़िया है.
    #links

    ReplyDelete
  6. ऐसे ही एक-दूसरे का साथ निभाते रहिए व सदा खुश रहिए!:)
    ~God Bless!!!

    ReplyDelete
  7. आमीन ... ऐसे वादों का मान रखना ही सच्चा वेलेंटाईन है ..

    ReplyDelete
  8. मेरा वादा है तुमसे भी जयादा तुमसे प्यार करुँगी....waah.....

    ReplyDelete
  9. वाह ...खूबसूरत ख़याल ..

    ReplyDelete