Monday 1 February 2016

Valentine day खतो की डायरी...,

आज से पहले मुझे इतनी बैचेनी कभी नही हुई...
आज उसके ख़त का दूसरा दिन था...
रात भर ना जाने कितने ही ख़्यालो में
खोई रही,तुम्हारे खत के आज से,
पहले मुझे इतनी बैचेनी कभी नही हुई...
आज उसके ख़त का दूसरा दिन था...
रात भर ना जाने कितने ही ख़्यालो में,
खोई रही,तुम्हारे खत के इन्तजार में,
कितने ही शब्दों पिरो कर खुद से बाते करती रही...तुम्हारा खत मिला..
मेरी हीर...
मुझे नही पता कि तुम मेरी हीर कब हो गयी,कब दिल ने तुम्हे सारे अधिकार दे दिये,तुम्हारी आँखों ने कब मुझसे इक रिश्ता कायम कर लिया....शायद तभी जब तुम्हे पहली बार मंदिर की सीढ़ियों पर देखा था, और मैं अनायास ही तुम्हारे पीछे चल पढ़ा था, तुम जब आँखे बंद कर के इबादत कर रही थी, तभी मैंने अपनी आखों में तुम्हारा वो चेहरा उतर गया था...तब से आज तक तुम हीर से मेरी हीर बन गयी...
                                                    तुम्हारा
                                                     राँझा

3 comments:

  1. आपकी लिखी रचना "पांच लिंकों का आनन्द में" बुधवार 03 फरवरी 2016 को लिंक की जाएगी............... http://halchalwith5links.blogspot.in पर आप भी आइएगा ....धन्यवाद!

    ReplyDelete
  2. बहुत बढ़िया ...

    ReplyDelete
  3. दोस्‍तो आज हम आपको एक ऐसी स्‍कीम बताने जा रहे हैं जिससे जुडकर आप रोजाना 500 रूपये बडे आराम से कमा सकते हो। वो भी बिना किसी इन्‍वेस्‍टमेन्‍ट किये। लेकिन इसके लिये अापके पास एण्‍ड्रायड फोन होना बहुत जरूरी है बिना एण्‍ड्रायड फोन के यह काम नही हो सकता। जानिये ऐसा कौन सा काम है
    http://www.earnmetro.in/2016/01/champcash-15000.html

    ReplyDelete