Tuesday 8 May 2012

सिर्फ तुम्हारी हूँ....!!!

ना जाने कितनी बाते करनी होती है तुमसे.....              
कहना था की मुझे कुछ मिले न मिले...
लेकिन जिन्दगी के हर मोड़ पर..
तुम मेरे साथ रहना..
सिर्फ तुम्हारे इक साथ के लिए
मैं अपनी हर ख़ुशी,हर ख्वाइश छोड़ दूंगी,
मेरे लिए कभी भी तुम्हारा,
ये प्यार कम ना हो.....
मैं सच में वैसी नही हूँ...
शायद तुम्हारी कल्पनाओं,
जैसी भी नही हूँ...
फिर भी जैसी भी हूँ... 
सिर्फ तुम्हारी हूँ....

दिल से बहुत जुड़ते है रिश्ते...
मैंने अपनी भावनाओं,
अपने सपनो को.... 
अपनी ख़ुशी को जोड़ दिया है तुमसे.....
कुछ नही हूँ तुम्हारे बिना....
अपनी पहचान को भी तुमसे ही जोड़ा है.... 
अब जैसी भी हूँ... जो भी हूँ.. सिर्फ तुम्हारी हूँ....   

32 comments:

  1. लफ्जों की खूबसूरती छन-छन के निखर आई है...बहुत खूब!

    ReplyDelete
  2. मन को छूती, उद्वेलित करती कविता.. बहुत सुन्दर...

    ReplyDelete
  3. शब्दों के साथ चित्र कविता को बहुत खूबसूरती से स्पष्ट कर रहा है।

    सादर

    ReplyDelete
  4. बहुत ही सुन्दर रचना....
    जो भी हूँ जैसी भी हूँ सिर्फ तुम्हारी हु.....
    बहुत ही गहरी है ये पंक्तिया ..
    अपनत्व दर्शाती बहुत ही सुन्दर रचना,,,,,

    ReplyDelete
  5. मन को छूती हुई सुन्दर रचना...

    ReplyDelete
  6. समर्पित प्रेम की बहुत सुन्दर और भावपूर्ण अभिव्यक्ति....

    ReplyDelete
  7. मैं सच में वैसी नही हूँ...
    शायद तुम्हारी कल्पनाओं,
    जैसी भी नही हूँ...
    फिर भी जैसी भी हूँ
    सिर्फ तुम्हारी हूँ

    बहुत बहुत बहुत सुन्दर

    ReplyDelete
  8. prem aur apnapan ki gahri abhivyakti -------bahut sundar rachna ----

    ReplyDelete
  9. सुंदर समर्पण ...भाव प्रबल रचना ...!!
    शुभकामनायें ...!!

    ReplyDelete
  10. शायद तुम्हारी कल्पनाओं,
    जैसी भी नही हूँ...
    फिर भी जैसी भी हूँ...
    सिर्फ तुम्हारी हूँ....
    बहुत सुन्दर

    ReplyDelete
  11. सिर्फ तुम्हारी हूँ इसलिए चाहती हूँ तुम भी मेरे रहो...सिर्फ मेरे...........

    बहुत सुंदर सुषमा जी.

    अनु

    ReplyDelete
  12. दिल से बहुत जुड़ते है रिश्ते...
    मैंने अपनी भावनाओं,
    अपने सपनो को....
    अपनी ख़ुशी को जोड़ दिया है तुमसे.....
    कुछ नही हूँ तुम्हारे बिना....
    अपनी पहचान को भी तुमसे ही जोड़ा है....
    अब जैसी भी हूँ... जो भी हूँ.. सिर्फ तुम्हारी हूँ..
    KHUBSURAT AIHASAAS.

    ReplyDelete



  13. जैसी भी हूं...
    सिर्फ तुम्हारी हूं....

    बहुत भाग्यवान है वह पुरुष , जिसके लिए कहा गया है यह !
    … क्या कुछ नहीं है इस कथन में …


    सुषमा 'आहुति' जी
    नमस्कार !

    आपकी कविताओं में बिना आडंबर के सादगी भरा समर्पण भाव होता है , जो मुझे छू जाता है …

    निस्वार्थ प्रेम भाव रचनाओं में आता रहे…
    सदा !
    सर्वदा !
    चिर काल तक !
    अनंत काल तक !

    आभार एवं साधुवाद !!

    हार्दिक शुभकामनाएं !
    मंगलकामनाओं सहित…

    -राजेन्द्र स्वर्णकार

    ReplyDelete
  14. अब जैसी भी हूँ... जो भी हूँ.. सिर्फ तुम्हारी हूँ....समर्पण ही प्यार है .

    ReplyDelete
  15. दिल से बहुत जुड़ते है रिश्ते...
    मैंने अपनी भावनाओं,
    अपने सपनो को....
    अपनी ख़ुशी को जोड़ दिया है तुमसे.....

    प्रेम समर्पण है .....इस भाव की बेहतर अभिव्यक्ति इस रचना में हुई है ...!

    ReplyDelete
  16. bahut hee khoobsoorat ehsaas mein piroyi hui ye rachna!!

    ReplyDelete
  17. प्रेम और समर्पण से भरी सुन्दर रचना...

    ReplyDelete
  18. मैं सच में वैसी नही हूँ...
    शायद तुम्हारी कल्पनाओं,
    जैसी भी नही हूँ...
    फिर भी जैसी भी हूँ...
    सिर्फ तुम्हारी हूँ....
    bhut sundar

    ReplyDelete
  19. इस साथ में ही है जीवन की साँसें ...

    ReplyDelete
  20. आमीन ... ये रिश्ते यूं ही जुड़े रहें ... प्रेम की बयार बहती रहे ...
    मधुर रचना प्रेम मे पगी ...

    ReplyDelete
  21. समर्पण की शानदार रचना

    ReplyDelete
  22. मैं सच में वैसी नही हूँ...
    शायद तुम्हारी कल्पनाओं,
    जैसी भी नही हूँ...
    too gud....

    ReplyDelete
  23. प्रेम ऐसा ही समर्पण मांगता है बहुत सुन्दर पोस्ट।

    ReplyDelete
  24. मैं सच में वैसी नही हूँ...
    शायद तुम्हारी कल्पनाओं,
    जैसी भी नही हूँ...
    फिर भी जैसी भी हूँ...
    सिर्फ तुम्हारी हूँ....very nice....

    ReplyDelete
  25. प्रेम और प्रभु...ऐसा ही समर्पण माँगते हैं...

    ReplyDelete
  26. पूर्ण समर्पण के भाव ...सुंदर अभिव्यक्ति

    ReplyDelete
  27. पूर्ण समर्पण की यही तो पहचान है...

    ReplyDelete
  28. बहुत ही सुन्दर और हृदयस्पर्शी रचना !

    ReplyDelete
  29. samarpan mein khushi hai

    ReplyDelete
  30. sabhi kavitayein bahut hi sundar hain.....achcha laga par kar.........

    ReplyDelete