Thursday 26 July 2012

मैंने तुम्हे याद किया है.....!!!

गुजरते हुए हर लम्हे के साथ,                                                       
आने वाले हर पल के साथ,
मैंने तुम्हे याद किया है.....

टूटते बिखरते सपनो के साथ,
हर अनजाने और अपनों के साथ,
मैंने तुम्हे याद किया है.....

तनहा अपने ख्यालो के साथ,
जिन्दगी के उलझते सवालो के साथ,
मैंने तुम्हे याद किया है....

कागज़ पर अनलिखे शब्दों के साथ,
अपनी कविताओं के अनकहे अर्थो के साथ....
मैंने तुम्हे याद किया है.....

तारो को गिनते-गिनते गुजरती रातो के साथ,
तुम्हारे बिन ढलती शामों के साथ,
मैंने तुम्हे याद किया है....

मंजिल को भटकती राहो के साथ,
हर सफ़र पर तुम्हे तलाशती आखों के साथ,
मैंने तुम्हे याद किया है.....

इस तरह तुम मेरी जिन्दगी के हर लम्हे में शामिल हो,
मैंने तुम्हे याद किया आती जाती सांसो के साथ...... 

36 comments:

  1. bahut pyari rachna.............

    ReplyDelete
  2. किसी का यादों में रहना जैसे साँसों का चलना. सुन्दर रचना, बधाई.

    ReplyDelete
  3. बस ये दुआ है के वो भी यूँ ही याद करता हो.....
    :-)
    प्यारी सी रचना ...
    अनु

    ReplyDelete
  4. तनहा अपने ख्यालो के साथ,
    जिन्दगी के उलझते सवालो के साथ,
    मैंने तुम्हे याद किया है....

    खुबसूरत खयालात मधुर संबंधों के साथ

    ReplyDelete
  5. बहुत सुन्दर रचना, बधाई.

    ReplyDelete
  6. बहुत खूबसूरत ...
    टूटते बिखरते सपनो के साथ,
    हर अनजाने और अपनों के साथ,
    मैंने तुम्हे याद किया है....

    ReplyDelete
  7. bahut sundar rachna ...

    shubhkamnayen .

    ReplyDelete
  8. मुहब्बत इसी को कहते हैं..

    ReplyDelete
  9. जब सांसों में ही वो समाये हाँ तो हर शै में उनको तो याद आना ही है ... खूबसूरत एहसास लिए प्यारी रचना ...

    ReplyDelete
  10. मंजिल को भटकती राहो के साथ,
    हर सफ़र पर तुम्हे तलाशती आखों के साथ,
    मैंने तुम्हे याद किया है.....very nice...

    ReplyDelete
  11. बहुत सुन्दर :-)
    शब्द -शब्द हृदयस्पर्शी है..
    बेहतरीन:-)

    ReplyDelete
  12. इस तरह तुम मेरी जिन्दगी के हर लम्हे में शामिल हो,
    मैंने तुम्हे याद किया आती जाती सांसो के साथ......

    खूबसूरत भाव

    ReplyDelete
  13. कागज़ पर अनलिखे शब्दों के साथ,
    अपनी कविताओं के अनकहे अर्थो के साथ....
    मैंने तुम्हे याद किया है..


    बहुत ही कोमल भावाभिव्यक्ति...

    ReplyDelete
  14. बहुत ही सुन्दर लगी पोस्ट।

    ReplyDelete
  15. प्यारी सी यादें यूँ ही सहज कर रखिएगा

    ReplyDelete
  16. खूबसूरत अभिव्यक्ति

    ReplyDelete
  17. आती जाती सांसो के साथ याद किया..बहुत खूबसूरत..

    ReplyDelete
  18. मंजिल को भटकती राहो के साथ,
    हर सफ़र पर तुम्हे तलाशती आखों के साथ,
    मैंने तुम्हे याद किया है.....

    ....बहुत सुन्दर भावपूर्ण रचना...

    ReplyDelete
  19. जो तुम याद आए बहुत याद आए. बहुत खूब

    ReplyDelete
  20. गुजरते हुए हर लम्हे के साथ,
    आने वाले हर पल के साथ,
    मैंने तुम्हे याद किया है.....

    बहुत सुंदर भावपूर्ण प्रस्तुति.

    ReplyDelete
  21. ओहो मत याद करो इतना
    अधिक हिचकी से भी कष्‍ट होता है

    बहुत बढि़या

    ReplyDelete
  22. कोमल भावाभिव्यक्ति.

    ReplyDelete
  23. बहुत ही सुंदर कविता

    ReplyDelete
  24. यही है भाई बहन का प्यार। बहुत सुन्दर। आशीर्वाद।

    ReplyDelete
  25. बहुत सुंदर भावप्रवण प्र्स्तुती...
    सादर।

    ReplyDelete
  26. बहुत खूब सुषमा जी।


    सादर

    ReplyDelete
  27. love leaves timeless impressions!!!

    ReplyDelete