Friday 13 May 2011

समझ तुम भी नही पाये.....!!!

मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये
मेरे ख्याल जब शब्दों में ढलते है
 उन शब्दों में जिक्र तुम्हारा ही होता है 
मेरी कवितायों को पढ़ तुम भी नही पाये 
मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!!! 

मेरी मुस्कराहटो में छिपे हुए दर्द
समझ तुम नही पाये 
मेरी जिन्दगी में कोई कमी है
ये महसूस कर तुम भी नही पाये 
तुम्हारी धडकनों के साथ मेरी धड़कने धड़कती है
जो सुन तुम भी नही पाये...

मेरी खामोश आखें  कहती रही 
जो सुना नही तुमने कभी 
मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!!! 









35 comments:

  1. मेरी खामोश आखें कहती रही
    जो सुना नही तुमने कभी
    मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!!!

    khamosh aankhe bahut kuchh kah jatee hai..:)

    ReplyDelete
  2. बहुत बढ़िया बात कही आपने.

    सादर

    ReplyDelete
  3. मेरी मुस्कराहटो में छिपे हुए दर्द
    समझ तुम नही पाये
    मेरी जिन्दगी में कोई कमी है
    ये महसूस कर तुम भी नही पाये
    तुम्हारी धडकनों के साथ मेरी धड़कने धड़कती है
    जो सुन तुम भी नही पाये...ab kya karun gila kerke

    ReplyDelete
  4. DIL KA DARD BYAN KARTI KAVITA. . . . . . . JAI HIND JAI BHARAT

    ReplyDelete
  5. वाह!!!वाह!!! क्या कहने, बेहद उम्दा

    ReplyDelete
  6. kya baat hai Sushma G
    jannat hi loot li aapne

    ReplyDelete
  7. 'तुम्हारी धडकनों के साथ मेरी धड़कने धड़कती हैं

    जो सुन तुम भी नहीं पाए '

    ....................वाह सुषमा जी !

    विह्वल प्रेम की व्याकुल रचना .....क्या कहने

    ReplyDelete
  8. बेहतरीन भावाव्यक्ति!

    ReplyDelete
  9. मेरी कवितायों को पढ़ तुम भी नही पाये
    मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!!!
    ............


    वह आप लिखना जरी रखें..ये उनकी बदकिस्मती की समझ नहीं पाए

    ReplyDelete
  10. उन शब्दों में जिक्र तुम्हारा ही होता है
    मेरी कवितायों को पढ़ तुम भी नही पाये
    मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!
    sunder

    ReplyDelete
  11. बहुत बढ़िया बात कही आपने| बेहतरीन भावाव्यक्ति|

    ReplyDelete
  12. मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!!!

    शायद हम अपने घरों में भी इसी अहसास से दो-चार होते रहते हैं ।

    ReplyDelete
  13. बहुत सुंदर पोस्ट बधाई |

    ReplyDelete
  14. अति सुंदर अभिव्यक्ति है, बधाई

    ReplyDelete
  15. कित्ती खूबसूरत है यह रचना..बधाई.
    _____________________________
    पाखी की दुनिया : आकाशवाणी पर भी गूंजेगी पाखी की मासूम बातें

    ReplyDelete
  16. बहुत सुन्दर,

    मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाय

    बेहतरीन भावाव्यक्ति

    ReplyDelete
  17. सुँदर भावनात्मंक अभिव्यक्ति . आभार इस सुँदर रचना के लिए.

    ReplyDelete
  18. सुन्दर अभिव्यक्ति है!
    निरंतर लिखती जाओ।
    निखार आता जाएगा रचना में!

    ReplyDelete
  19. भावों को खूबसूरती से सहेजा है ..सुन्दर रचना

    ReplyDelete
  20. मेरी मुस्कराहटो में छिपे हुए दर्द
    समझ तुम नही पाये
    सुन्दर अभिव्यक्ति .....

    ReplyDelete
  21. सुन्दर भावों से सजी...........अच्छी लगी आपकी कविता

    ReplyDelete
  22. दिल का दर्द बयां करती सुंदर रचना !

    ReplyDelete
  23. दिल की बातों को कहती हुई बहुत ही भावपूर्ण रचना

    ReplyDelete
  24. सुंदर कविता आपको बधाई और शुभकामनाएं |

    ReplyDelete
  25. खामोशियों की जुबां को पढ़ पाना हर एक के बस की बात नहीं उसके लिये उतना ही संवेदनशील हृदय चाहिये ! बहुत खूबसूरत रचना ! बधाई एवं शुभकामनायें !

    ReplyDelete
  26. खामोशियों को समझने वाले कम ही होते हैं

    ReplyDelete
  27. bahut kuch tumse kehne ki tamanna dil main rakhte hain
    , magar jab saamne aate hot o kehna bhool jate hain,

    lekin khamoshi ki juban bahut hi majboot hoti he,
    log samjahte to hain,

    sundar prastuti ! badhai kabule

    ReplyDelete
  28. मेरी मुस्कराहटो में छिपे हुए दर्द
    समझ तुम नही पाये
    मेरी जिन्दगी में कोई कमी है
    ये महसूस कर तुम भी नही पाये
    तुम्हारी धडकनों के साथ मेरी धड़कने धड़कती है
    जो सुन तुम भी नही पाये...
    बहुत खूब ... दिल के जज्बातों को शब्द दिए अहीं .... लाजवाब लिखा है ...

    ReplyDelete
  29. मेरी खामोश आखें कहती रही
    जो सुना नही तुमने कभी
    बहुत सुंदर..

    ReplyDelete
  30. मेरी कवितायों को पढ़ तुम भी नही पाये
    मेरी खामोशियो को समझ तुम भी नही पाये...!!!

    सुंदर कविता आपको बधाई और शुभकामनाएं

    ReplyDelete